NCP नेता मेहबूब शेख की मुश्किलें बढ़ी

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के महाराष्ट्र युवा अध्यक्ष मेहबूब शेख के खिलाफ मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में ॲट्रॉसिटी का मामला दर्ज  किया गया है।  एट्रोसिटी धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। महबूब शेख  पर आरोप है की  विधायक आवास के कमरा नंबर 406 में रहते हुए महबूब शेख ने एक युवक के साथ मारपीट की।  इस मामले में वादी युवक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।  (atrocity case registered against NCP leader Mehboob Shaikh)

पुलिस ने दोनों के खिलाफ क्रॉस एफआईआर दर्ज की है। मेहबूब शेख से मरीन ड्राइव पुलिस ने देर रात तक पूछताछ की। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

क्या है मामला

गुरुवार 28 दिसंबर को महबूब शेख मुंबई में आकाशवाणी विधायक निवास के कमरा नंबर 406 में ठहरे थे। इसी दौरान एक युवक नशे की हालत में वहां आया और शेख के साथ रहने की जिद करने लगा। नशे में होने के कारण शेख ने इस युवक को कमरे में आने से रोक दिया। इससे दोनों के बीच बहस होने लगी। मारपीट के बाद  युवक का आरोप है कि उसे मेहबूब शेख ने पीटा है। 

युवक का आरोप है कि महबूब शेख ने उसे जातिसूचक गालियां दी और मारपीट की। साथ ही वादी ने शिकायत की कि एट्रोसिटी के तहत मुकदमा दर्ज किया जाए। इस मामले में मरीन ड्राइव पुलिस ने मेहबूब शेख को पूछताछ के लिए बुलाया। गुरुवार को दोपहर 1 बजे से रात 8 बजे तक मेहबूब शेख से पूछताछ चलती रही। करीब 7 घंटे की पूछताछ के बाद मरीन ड्राइव पुलिस ने मेहबूब शेख के खिलाफ एट्रोसिटी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

शिकायतकर्ता युवक के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़े-  महाराष्ट्र- मंत्री ने नर्सरी को औपचारिक शिक्षा के अंतर्गत लाने के लिए कानून का मसौदा पेश किया

अगली खबर
अन्य न्यूज़