बीजेपी नगरसेवक जगदीश ओझा कोरोना पॉजिटिव

दहिसर के वार्ड नंबर 2 से बीजेपी नगरसेवक जगदीश ओझा कोरोना संक्रमण के कारण पॉजिटिव पाए गए हैं।  हालांकि उनकी तबीयत पूरी तरह स्वस्थ है और वह होम क्वॉरेंटाइन में है। फिलहाल वह घर से ही अपना दफ्तर का सारा काम कर रहे हैं । जगदीश ओझा में  कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं है फिर भी एहतियात के तौर पर उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था जिसके बाद उनकी र रिपोर्ट पॉजिटिव आई  है।

कई मंत्री भी हो चुके है कोरोना पॉजिटिव

कुछ दिन पहले ही महाराष्ट्र कैबिनेट में मंत्री असलम शेख भी कोरोनावायरस से संक्रमित  पाए गए थे,  हालांकि वह भी होम क्वारंटाइन है   और घर से ही अपना ऑफिस का पूरा काम कर रहे हैं। मुंबई से महाराष्ट्र में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है जहां एक और मुंबई में कोरोनावायरस से प्रभावित मरीजों की संख्या ने एक लाख का आंकड़ा पार कर लिया तो वही महाराष्ट्र में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या लाख के पार जा चुकी है।

पश्चिमी इलाको पर ज्यादा ध्यान

मुंबई के उपनगर इलाके मलाड बोरीवली दहिसर और कांदिवली में कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है इन इलाकों में बीएमसी ने मरीजों की संख्या पर काबू पाने के लिए जगह जगह पर मेडिकल कैंप और फीवर क्लीनिक की भी शुरुआत की है इसके साथ ही स्मार्ट हेलमेट स्क्रीनिंग के जरिए इन इलाकों में रहने वाले लोगों की मेडिकल जांच की जा रही है

अगली खबर
अन्य न्यूज़