कोरोना की चपेट में आए नेता नारायण राणे

राज्य में आम लोगों के साथ-साथ राजनेता भी कोरोना (Coronavirus) का शिकार हो रहे हैं। राज्य सरकार (State Goverment) में एक दर्जन से अधिक मंत्री कोरोना (COVID 19) से संक्रमित हुए हैं। उसके बाद अब भाजपा (BJP) नेता नारायण राणे (Narayan Rane) की रिपोर्ट भी आज सकारात्मक आई है.

नारायण राणे ने अपनी कोरोना रिपोर्ट के बारे में बताते हुए कहा, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरा स्वास्थ्य अच्छा है। डॉक्टर की सलाह के अनुसार मैंने खुद को आइसोलेट किया है। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले नागरिकों को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। मैं जल्द ही जनसेवा वापस लौटूंगा।

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान जनप्रतिनिधि विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों में और लोगों के बीच घूम रहे हैं। बैठकों और अन्य जिम्मेदारियों के कारण, वह अधिकारियों और पुलिस के संपर्क में हैं। इसीलिए जनप्रतिनिधियों में भी कोरोनो वायरस का प्रभाव देखने को मिल रहा है।

हाल ही के दिनों में शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे और उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। कुछ महीने पहले, नारायण राणे के बेटे नीलेश राणे (Nilesh Rane) भी कोरोना से संक्रमित थे। उचित उपचार के बाद, वे रिकवर हो गए थे।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने कोरोना को हराया

अगली खबर
अन्य न्यूज़