मनसे कार्यकर्ताओं के फोन आ रहे है - सांसद बृजभूषण सिंह

मनसे प्रमुख राज ठाकरे की अयोध्या दौरे  (mns raj thackeray ayodhya yatra) का विरोध करनेवाले उत्तर प्रदेश से बीजेपी के सांसद बृजभूषण सिंह (brijbhushan singh)  ने मंगलवार को एक प्रेस कॉफ्रेस ली । इस प्रेस कॉफ्रेस में सांसद बृजभूषण सिंह ने एक बार फिर राज ठाकरे पर निशाना साधा।  

सांसद बृजभूषण सिंह ने एक बार से अपनी चेतावनी को दोहराया की अगर राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से मांफी नहीं मांगते है तो उन्हे अयोध्या में पैर नहीं रखने दिया जाएगा । सासंद बृजभूषण सिंह ने इस प्रेस कॉफ्रेस में साल 2008 में मनसे द्वारा पीटे गए उत्तर भारतीयों को भी मिडिया के सामने पेश किया।  

मोदी और योगी से भी माँफी मांगने को तैयार नही

सांसद बृजभूषण सिंह ने प्रेस कॉफ्रेस में कहा की उन्होने राज ठाकरे से संतो से मांफी मांगने को भी कहा है।  सांसद बृजभूषण सिंह  ने कहा की उनके पास मनसे कार्यकर्ताओ के फोन आ रहे है।   इसके साथ ही उन्होने की अगर राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से मांफी नही मांग सकते तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांफी मांग ले।  

साध्वी कांचन गिरी ने कहा 'राज ठाकरे ने जताया था खेद'

सांसद बृजभूषण सिंह की प्रेस कॉफ्रेस में मौजूद साध्वी कांचन गिरी  ने बताया की राज ठाकरे ने उत्तर भारतीयो पर किए हमले के खिलाफ उनसे खेद व्यक्त किया था । 

अगली खबर
अन्य न्यूज़