कंगना रनौत के आज़ादी के बयान पर कांग्रेस आक्रामक

अभिनेत्री  कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) के आज़ादी वाले बयान को लेकर  उनकी चारो ओर निंदा हो रही है। जहाँ एक ओर शिव सेना ने इस बयान पर कंगना के पद्मश्री  वापस लेने की मांग की है तो वही दूसरी ओर कांग्रेस भी इस मुद्दे को लेकर आक्रामक होती जा रही है।  मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप (Mumbai Congress President Bhai Jagtap) ने अंधेरी पुलिस स्टेशन  में कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

कांग्रेस के कई कार्यकर्ता मौजूद

इस मौके पर मुंबई कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष अध्यक्ष चरण सिंह सप्रा, पूर्व सांसद संजय निरुपम, पूर्व मंत्री सुरेश शेट्टी, अशोक जाधव, क्लाइव डायस और सूरज सिंह ठाकुर समेत सभी स्थानीय पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कंगना रनौत और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। भाई जगताप ने कहा कि हमने मांग की है कि कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। 

कंगना ने हाल ही में एक समाचार चैनल के कार्यक्रम में यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि भारत को ‘‘1947 में आजादी नहीं, बल्कि भीख मिली थी’’ और ‘‘जो आजादी मिली है वह 2014 में मिली'’ जब नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता में आई।

यह भी पढ़े- ST बस हड़ताल मामला, मंत्रालय के बाहर 2 लोगों ने की आत्मदाह की कोशिश

अगली खबर
अन्य न्यूज़