जब भोजपुरी बोलने लगे देवेंद्र फड़णवीस...!

रविवार को गोरेगांव के नेस्को ग्राउंड में बीजेपी (BJP) की ओर से हिंदी भाषी संकल्प सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस समारोह में देवेंद्र फड़णवीस (DEVENDRA FADANVIS) मुख्य अतिथी के रुप में मौजुद थे।  देवेंद्र फड़णवीस के साथ राज्य बीजेपी ईकाई के बड़े नेता और कई उत्तर भारतीय नेता भी इस सभा में मौजूद थे। सभा को संबोधित करते हुए देवेंद्र फड़णवीस ने सभा में मौजूद लोगों से भोजपुरी में संवाद किया।  

हिंदी भाषी संकल्प सम्मेलन में बीजेपी के सारे नेता उत्तर प्रदेश की पहचान कहलानेवाले  गमछा पहने हुए नजर आए। आशिष शेलार , कृपाशंकर सिंह ,आर यु सिंह जैसे नेता इस मंच पर मौजूद थे। सभा को संबोधित करते हुए देवेंद्र फड़णवीस ने भोजपुरी में संबोधित करते हुए लोगों का हालचाल पुछा।  

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना

सभा में देवेंद्र फड़णवीस ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा।  देवेंद्र फड़णवीस  ने बीएमसी मे इस बार बीजेपी का परचम फहराने की भी बात कही । इसके साथ ही उन्होने हिंदुत्व के मुद्दे पर उद्धव ठाकरे पर निशाना साध ।  फडणवीस ने कहा कि औरंगजेब की पहचान पर कुत्ता भी पेशाब नहीं करेगा। देवेंद्र फडणवीस ने सभा को संबोधित  करते हुए कहा कि बालासाहेब ठाकरे ने कभी सोचा होगा कि उनके बेटे के शासनकाल में हनुमान चालीसा पढ़ना देशद्रोह होगा और औरंगजेब की कब्र पर जाना राजकीय शिष्टाचार होगा।

यह भी पढ़ेBMC पर बीजेपी का होगा कब्जा -देवेंद्र फडणवीस

अगली खबर
अन्य न्यूज़