हाजी अरफ़ात शेख ने बकरीद को लेकर लगाई पाबंदी पर जताई नाराजगी

बकरीद को लेकर एक बार फिर राज्य सरकार विपक्षी नेताओं के निशाने पर आ गयी है। बीजेपी नेता और महाराष्ट्र खटीक समाज  ( कुरेशी समाज ) के अध्यक्ष हाजी अरफ़ात शेख ने बकरीद को लेकर लगाई पाबंदी पर अपनी नराजगी जाहिर की है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की थी अपील

दरअसल मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा की  "कोरोना संकट का सामना करना एक बड़ी चुनौती है। आजकल स्वस्थ जीवन जीना जरूरी है। समारोहों के दौरान भीड़ से बचने के लिए देखभाल की जानी चाहिए। परिवहन से महामारी का खतरा भी बढ़ जाता है। इसलिए, इस पर विचार किया जाना चाहिए, हम इस साल संकट का सामना कर रहे है और अगले साल सभी त्योहारों को बड़े पैमाने पर मनाएंगे। इसलिए ईद के लिए बकरे खरीदने के लिए बाजार न जाएं"

ऑनलाइन खरीदी पर नाराजगी

बीजेपी नेता और महाराष्ट्र खटीक समाज  ( कुरेशी समाज ) के अध्यक्ष हाजी अरफ़ात शेख ने बकरीद को लेकर लगाई पाबंदी पर अपनी नराजगी जाहिर करते हुए कहा कि महाराष्ट्र के किस मंत्री ने ऑनलाइन बकरे खरीदे है कुर्बानी के लिए , क्या उन्हें पता नही कुर्बानी के लिए किस तरह से बकरे खरीदे जाते है , जब बीजेपी की सरकार थी उस वक्त सभी पार्टी के नेताओं को बेठक में बुलाया गया था साथ ही जो इस व्यपार से जुड़े है खटीक समाज के लोगो से चर्चा की जाती थी लेकिन ऐसा नही किया गया , जो इस विभाग के मंत्री है सुनील केदार उनको तक नही पूछा जा रहा है , कुछ मुस्लिम नेता अपनी रोटी सेकने के लिए बस मुस्लिम समाज को बेकूफ़ बना रहे है और मुंबई के टोल नाके पर जानवर मर रहे है आज सरकार ने फैसला नही किया तो हम तीव्र विरोध करेंगें।

अगली खबर
अन्य न्यूज़