दिलीप वलसे पाटिल: महाराष्ट्र में सांप्रदायिक तनाव भड़काने वालों के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई

(File Image)
(File Image)

मुंबई पुलिस (Mumbai police) ने मानखुर्द(Mankhurd)  में न्यू म्हाडा कॉलोनी में भारी सुरक्षा तैनात की है। अज्ञात बदमाशों ने रविवार, 10 अप्रैल की  रात को आसपास के इलाकों में पार्क किए गए वाहनों को नुकसान पहुंचाया।  पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार  शहर में कार और ऑटोरिक्शा सहित लगभग 25 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

मामले में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई है।  एक अधिकारी के हवाले से खबर आ रही है की आरोपी की पहचान करने और हमले के पीछे के कारण की जांच जारी है। घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जहां लोगो को गाड़ियों में तोड़फोड़ करते देखा गया।

इस घटना के बाद, महाराष्ट्र के गृह मंत्री, दिलीप वालसे पाटिल ने कथित तौर पर टिप्पणी की कि इस घटना को सांप्रदायिक रंग देने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।  इसके बाद उन्होंने सभी से शांति और सद्भाव बनाए रखने का आग्रह किया।

दिलीप पाटिल ने नागरिकों से महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस की सहायता करने का आग्रह किया।  उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ राजनीतिक दलों के सदस्य "सक्रिय" बयान दे रहे हैं जिससे समुदायों के बीच दुश्मनी बढ़ सकती है।

पाटिल ने कहा कि महाराष्ट्र में सांप्रदायिक तनाव भड़काने वालों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।  इस प्रकार, उन्होंने राज्य में सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने के लिए नागरिकों से उनका सहयोग करने का अनुरोध किया।

यह भी पढ़े- शरद पवार के आवास के बाहर आंदोलन के सिलसिले में 109 एसटी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

अगली खबर
अन्य न्यूज़