मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को बम से उड़ाने की मिली धमकी

राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे  ( Maharashtra chief minister eknath shinde) को  बम से उड़ाने की धमकी मिली है।   जिसके बाद उनकी  जान का खतरा होने के उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।राज्य खुफिया विभाग (SDI) के आयुक्त आशुतोष डुम्ब्रे ने खतरे की पुष्टि की और कहा कि उन्हें शनिवार शाम को सीएम शिंदे के जीवन के लिए खतरे का संकेत देने वाला विशिष्ट इनपुट मिला।

मुंबई पुलिस ने धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि धमकी भरा यह कॉल आने के बाद मुंबई पुलिस समेत सभी एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है, जिस नंबर से कॉल आया, उसे सर्विलांस पर लगा दिया गया ।  धमकी मिलने के बाद  मुख्यमंत्री को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान की गई है इसके साथ ही ठाणे में शिंदे के निजी आवास और मुंबई में आधिकारिक आवास 'वर्षा' पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

धमकी भरा एक पत्र एक महीने पहले आया था। जिसमें एकनाथ शिंदे को एक आत्मघाती विस्फोट में उड़ाने की धमकी दी गई है। अब एक महीने बाद यह धमकी भरा कॉल आया है। पत्र और कॉल के बाद अब राज्य में सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है।  

"मैं सार्वजनिक जीवन में काम करता रहूंगा"

धमकी आने के बाद भी मुख्यमंत्री ने दावा किया "मैं इस पर ध्यान नहीं देता। हमारे गृह विभाग और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस सक्षम हैं और हमें उन पर भरोसा है। मैं इस तरह की धमकियों से नहीं डरूंगा, कोई नहीं रोक सकता मुझे जनता के लिए काम करने से,  मैं उनके लिए काम करना जारी रखूंगा,"

यह भी पढ़ेमुंबई- 3.5 किलोग्राम हाइड्रोपोनिक वीड जब्त

अगली खबर
अन्य न्यूज़