पॉटहोल के खिलाफ मनसे कार्यकर्ताओ ने मंत्रालय के सामने फुटपाथ को ही खोद दिया!

सड़को पर पड़े गड्ढों के खिलाफ मनसे का आंदोलन अब और भी तेज होता जा रहा है। जहां सोमवार को मनसे कार्यकर्ताओ ने नवी मुंबई के पीड्ब्लूडी कार्यालय में तोड़फोड़ की तो वही सोमवार रात को कुछ मनसे कार्यकर्ताओ ने मंत्रालय के सामने की फुटपाथ को ही खोदना शुरु कर दिया। सोमवार को ही गोरेगांव में मनसे की ओर से सड़को पर पड़े गड्ढो को लेकर मनसे ने विरोध प्रदर्शन किया था। पुलिस ने इस मामले में मनसे के 8 कार्यकर्तों को गिरफ्तार भी किया है।

छह लोगों की हो चुकी है मौत

आपको बता दें कि शुक्रवार को सायन-पनवेल महामार्ग पर सनी विश्वकर्मा नामके एक युवक की गड्ढे में गिरने से मौत हो गयी थी, साथ ही उसका एक मित्र भी इस हादसे में घायल हो गया था। यही नहीं एक दिन पहले ही कल्याण में भी एक युवक की मौत एक्सीडेंट में हो गयी क्योंकि युवक गड्ढे में गिर गया था और पीछे से आ रही गाड़ी उसके ऊपर चढ़ गयी। इसके अलावा एक महिला सहित दो लोगों की मौत भी गड्ढे में गिरने के कारण हो चुकी है।

यह भी पढ़े- विपक्ष की 'गड्ढा' नीति, सरकार को 'गड्ढे' में गिराने की कोशिश

एनसीपी भी मैदान में

एनसीपी ने भी गड्ढों की राजनीति करते हुए घाटकोपर में बीएमसी और सरकार के खिलाफ मोर्चा निकाला था। एनसीपी ने घाटकोपर की सड़कों को नेताओं का नाम देते हुए उनका जन्मदिन मनाया एयर मिठाइयां भी बांटी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़