राज ठाकरे का 'हिंदी' प्रेम!

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ( MNS Raj Thackeray) ने राज्य सरकार को मस्जिदो पर लगे भोंगे को हटाने के लिए 3 मई तक का अल्टीमेटम दिया था,जिसके बाद से 4 तारीख की सुबह से ही कई जगहो पर मनसे कार्यकर्ताओ ने लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा (hanuman chalisa) बजाई। राज ठाकरे ने 3 तारीख की शाम को अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक परीपत्रक जारी कर कार्यकर्ताओ के साथ साथ नागरिको से भी भोंगो के खिलाफ खड़े होने की अपील की थी। हालांकी राज ठाकरे ने इस परीपत्रक को मराठी और अंग्रेजी के साथ साथ हिंदी में भी जारी किया था। 

पहली बार हिंदी में जारी किया परीपत्रक

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे अपने सारे ट्वीट मराठी या अंग्रेजी में करते है,लेकिन यह पहली बार है जब राज ठाकरे ने अपने किसी ट्वीट को हिंदी में किया है। हालांकी अपने इस ट्विट मे राज ठाकरे ने भोंगे आंदोलन में महाराष्ट्र की जनता के साथ साथ देश की जनता से भी साथ देने की अपील की है।  इसके पहले राज ठाकरे मस्जिदो पर लगे भोंगे को हटाने को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(yogi adityanath) की भी तारीफ कर चुके है। राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या भी जानेवाले है जहा वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात कर सकते है। 

'अभी नहीं तो कभी नहीं' 

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने सभी नागरिकों से 'हिंदू की ताकत' और 'अभी नहीं तो कभी नहीं' का जज्बा दिखाने का आग्रह करते हुए देर लोगों से आह्वान किया कि वे उन मस्जिदों के बाहर लाउडस्पीकरों पर 'हनुमान चालीसा' बजाएं, जहां से अजान की आवाज आ रही हो।

यह भी पढ़ेमस्जिद पर लगे भोंगो के खिलाफ मनसे कार्यकर्ताओ ने बजाया हनुमान चालीसा

अगली खबर
अन्य न्यूज़