बीजेपी के विरोध में राज ठाकरे करेंगे 8 से 9 सभाएं

नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधनेवाले मनसे प्रमुख राज ठाकरे अब चुनावी मैदान में भी बीजेपी के खिलाफ प्रचार करते नजर आएंगे।  राज ठाकरे ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ 8 से 9 सभाएं करना का फैसला किया है। इन सभी सभाओं में वह केंद्र सरकार के साथ साथ बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधेंगे।

बीजेपी को हराने के लिए प्रचार

राज ठाकरे ने  मनसे पार्टी के 11वें स्थापना दिवस के मौके पर बोलते हुए कार्यकर्ताओं से अपील की थी की वह नरेंद्र मोदी सरकार के झूठ को बेनकाब करने के लिए सड़को पर उतरे और लोगों को सरकार की सच्चाईयां बताए।  इसके साथ ही उन्होने कहा की देश की सभी विपक्षी पार्टियों को नरेंद्र मोदी सरकार को हराने के लिए एक साथ आना चाहिये। राज ठाकरे ने पहले ही साफ कर दिया है की नरेंद्र मोदी को हराने के लिए वह बाकी पार्टियों का साथ देने के लिए तैयार है।  

6 अप्रैल को गुढ़ी पाड़वा की सभा

राज ठाकरे गुड़ी पाढवा यानी की 6 अप्रैल को दादर के शिवाजी पार्क में एक बड़ी रैली को संबोधित करने जा रहे है। इसके साथ ही इस रैली में वह पार्टी के आगे की रणनितियों के बारे में भी ऐलान कर सकते है। राज ठाकरे ने पार्टी कार्यकर्तओ से पहले ही अपील की है की वह लोकसभा चुनाव की बजाय राज्य में आनेवाले विधानसभा चुनाव पर ध्यान दे और उसकी तैयारियों में जुट जाए। 

किन किन जगहों पर कर सकते है सभा

मिली जानकारी के मुताबिक राज ठाकरे  सोलापूर, सातारा, मुंबई, ठाणे, नाशिक, पुणे, पिंपरी-चिंचवड, बारामती में एक अलग से सभा ले सकते है।

यह भी पढ़े- मातोश्री के भ्रष्टाचार को बाहर निकालने की वजह से किरीट सोमैया का पत्ता कट - संजय निरुपम

अगली खबर
अन्य न्यूज़