पोयसर को मोहम्मद अली रोड बनाना है?- भाजपा विधायक आशीष शेलार

आनेवाले बीएमसी चुनाव (bmc elections)  को देखते हुए बीजेपी ने जोरदार तैयारियां शुरु कर दी है।  बीजेपी ने मुंबई के अलग अलग इलाको मे छोटी छोटी जनसभाओं को संबोधित कर द शिवसेना(उद्धव) (SHIV SENA)  ,कांग्रेस ( CONGRESS) और एनसीपी (NCP) पर लगातार निशाना साध रही है। मुंबई के कांदिवली इलाके के पोयसर क्षेत्र में बीजेपी की ओर से रविवार को एक जनसभा का आयोजन किया गया। इस सभा में बीजेपी के कई बड़े नेता भी शामिल हुए।  इस मौके पर मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार ने शिवसेना(उद्धव) , कांग्रेस और एनसीपी  पर निशाना साधते हुए कहा की तीनो ही पार्टियां पोयसर को मोहम्मद अली रोड बनाना चाहती है?

महाविकास आघाड़ी सरकार पर साधा निशाना

विधायक आशीष शेलार ने कहा की "जब पोयसर में लोग कोरोना के दौरान शताब्दी अस्पताल में इलाज के लिए संघर्ष कर रहे थे तब तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनकी सरकार याकूब मेमन की कब्र को सजा रही थी, वोट के लिए तुष्टीकरण के तरीके में खतरे को समझें,  क्या आप शिवसेना के तुष्टिकरण एजेंडे का समर्थन कर पोयसर का मोहम्मद अली रोड करना चाहते हैं? "

इस अवसर पर मुख्य वक्ता के रूप में बोलते हुए विधायक एवं आशीष शेलार ने कहा कि शिवसेना( उद्धव ठाकरे ग्रुप) मुसलमानों को खुश करने और उन्हें बहकाने के लिए कोशिश कर रहा है, उद्धव ठाकरे ने वही किया जो ओवैसी नहीं कर पाए, मुंबई धमाकों के आरोपी याकूब मेमन का मकबरा सुरक्षित, दाऊद से संबंधित नवाब मलिक को अपनी गोद के साथ कैबिनेट में बैठाया, उद्धव बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना हर वार्ड में मराठी और मुस्लिम वोटों की तुलना कर रही है, लगातार 25 साल राज करने के बाद आपको जाति और धर्म के आधार पर वोट मांगने की फुर्सत क्यों मिली?  किए गए काम के आधार पर वोट मांगें? बताइए आपने कितने प्रोजेक्ट किए, कितनी सड़कें बनाईं, कितने स्कूल बनाए? उनके बारे में ऐसा कुछ नहीं कहा जा सकता है।

यह भी पढ़े- इन कारणों की वजह से रद्द हो सकता है आपका मतदान का अधिकार!

अगली खबर
अन्य न्यूज़