BMC elections 2022: एनसीपी अकेले लड़ेगी बीएमसी चुनाव

निकट भविष्य में मुंबई नगर निगम (BMC Elections 2022) के चुनाव होने हैं। इस चुनाव की पृष्ठभूमि में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करना शुरू कर दिया है। अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ( NCP) ने भी बीएमसी चुनाव को अपने दम पर लड़ने का फैसला कर लिया है। यानी की आनेवाले बीएमसी चुनाव में एनसीपी किसी भी पार्टी के साथ कोई भी गठबंधन नहीं करेगी।  एनसीपी ने गुरुवार को ऐलान किया कि वह इस साल होने वाले चुनाव में मुंबई नगर निगम का चुनाव अपने दम पर लड़ेगी। 

सीमित सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी एनसीपी

एनसीपी के मुख्य प्रवक्ता नवाब मलिक ( NAWAB MALIK)  ने कहा कि हालांकि एनसीपी अपने दम पर लड़ेगी, लेकिन वह सीमित सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। इस चुनाव के लिए राकांपा( NCP) की रणनीति तय करने के लिए पार्टी के मुंबई कार्यालय में नवाब मलिक की अध्यक्षता में मुंबई जिलाध्यक्ष, प्रभारी और नगरसेवकों की विशेष बैठक हुई।

वार्डों के पुनर्गठन के बाद, मौजूदा नगरसेवकों के वार्डों की स्थिति के साथ-साथ उन सीटों की स्थिति का अनुमान लगाया गया जहां हम अपने दम पर लड़ सकते हैं। मलिक ने कहा कि स्थिति का जायजा लेने के लिए 14 फरवरी को पार्टी नेताओ की बैठक होगी और वरिष्ठ नेता अन्य दलों के साथ बातचीत के बाद अंतिम निर्णय लेंगे।

यह भी पढ़ेBMC Budget 2022: लगभग 16,14,000 नागरिकों को 100 प्रतिशत संपत्ति कर राहत

अगली खबर
अन्य न्यूज़