कंगना के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर बोले शरद पवार, लोगों के मन में संदेश पैदा हुआ

कहा जा रहा है कि बीएमसी (BMC) में सत्तारूढ़ शिवसेना ने मुंबई को POK से कम्पेयर करने पर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के कार्यालय के खिलाफ कार्रवाई करके बदला लिया है।  इस पर टिप्पणी करते हुए राकांपा अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा कि यह कार्रवाई लोगों के मन में संदेह पैदा करने का मौका दे रही है।

मुंबई में एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए, शरद पवार ने कहा, "हमें नहीं पता कि कंगना रनौत का कार्यालय आधिकारिक है या अनौपचारिक है, इसलिए इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं है।"  लेकिन मुंबई में अवैध निर्माण कोई नई बात नहीं है।  वर्तमान पृष्ठभूमि को देखते हुए, की गई कार्रवाई लोगों के मन में संदेह पैदा करती है।

शरद पवार ने आगे कहा, कंगना के विवादित बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, मुझे लगता है कि आप उन लोगों को अधिक महत्व दे रहे हैं जो विवादित बयान देते हैं।  लेकिन मेरी राय में, कोई भी इस तरह के बयानों को गंभीरता से नहीं लेता है।  इस शहर में महाराष्ट्र, मुंबई से लोग आते हैं

इस बीच विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ने आरोप लगाया है कि यह कार्रवाई अहंकार और बदले की भावना से की जा रही है। विशेष रूप से मुंबई में राज्य के अधिकारियों, कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में पूरी तरह से विफल रहे हैं।  इस विफलता को कवर करने के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय पर मुकदमा चलाया जा रहा है।  
अगली खबर
अन्य न्यूज़