पवार ने माना शिवसेना का आभार

बैंक घोटाले मामले में शिवसेना द्वारा शरद पवार का समर्थन करने को लेकर अब पवार ने शिवसेना का आभार माना है। हालंकि पत्रकारों से बात करते हुए पवार ने उन सभी पार्टियों को धन्यवाद कहा जिन्होंने उनका साथ दिया। इसी दौरान उन्होंने शिवसेना का जिक्र करना नहीं भूले।

पढ़ें: शरद पवार नहीं गए ईडी कार्यालय

किया आभार व्यक्त?

अपने घर के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए शरद पवार ने कहा कि, मुझ पर जो कार्रवाई हो रही है वह राजनीति से प्रेरित है। विपक्षियों की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि , जिन पार्टियों ने मुझे सपोर्ट किया उनका धन्यवाद। हमारी विचारधारा अलग है लेकिन महाराष्ट्र अन्याय और अत्याचार कभी सहन नहीं करता, यह आज मैंने देख लिया। समर्थन करने के लिए पवार ने राहुल गांधी, मनमोहन सिंह और संजय राउत का आभार व्यक्त किया।

नहीं गये ईडी ऑफिस

महाराष्ट्र स्टेट कॉपरेटिव बैंक घोटाले मामले में ईडी ने शरद पवार सहित 70 लोगों पर केस दर्ज किया है। पवार खुद शुक्रवार को ईडी के कार्यालय जाने वाले थे, लेकिन महाराष्ट्र भर में उनके समर्थकों ने सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करने लगे। लोगों का हुजूम बढ़ता देख पुलिस प्रशासन ने पवार से ईडी ऑफिस नहीं जाने के की अपील की। इसके बाद पवार ने ईडी ऑफिस जाने को लेकर अपने निर्णय बदल दिया।  

पढ़ें: MSCB घोटाला केस: पवार को मिला संजय राउत का साथ

अगली खबर
अन्य न्यूज़