प्रधानमंत्री आवास के बाहर नमाज और हनुमान चालीसा पढ़ने की इजाजत मिले- NCP पदाधिकारी फहमीदा खान

मस्जिद पर भौंगो और हनुमान चालीसा विवाद के बाद अब एनसीपी ने भी इस मामले मे कुदी मार ली है।  NCP पदाधिकारी फहमीदा खान ने गृहमंत्री अमित शाह को एक पत्र लिखकर प्रधानमंत्री आवास के बाहर नमाज और हनुमान चालीसा पढ़ने की इजाजत मांगी है।  

सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर की थी हनुमान चालीसा पढ़ने की मांग

सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा  ने शनिवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया था। हालांकि, सुबह से ही राणा दंपति के घर से बाहर नही निकलने दिया गया था।  इसके साथ ही शाम होते होते राणा दंपति  को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था 

राणा दंपति को मुंबई में बांद्रा मजिस्ट्रेट की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उनकी जमानत अर्जी पर 29 अप्रैल को सुनवाई होनी है। इसलिए वह 29 तारीख तक जेल में ही रहेंगे।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री मे बुलाई सर्वदलिय बैठक

राज्य सरकार ने ( mosque speakers)   भोंगा मुद्दे पर एक सर्वदलिय बैठक बुलाई है। आज सुबह 11 बजे यह बैठक बुलाई गई है।  हालांकी बताया जा रहा है की मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ( raj Thackeray)  सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होंगे।  राज ठाकरे की जगह मनसे का प्रतिनिधित्व बाला नंदगांवकर करेंगे। सरकार ने इस मुद्दे पर चर्चा के लिए राज ठाकरे और विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस को आमंत्रित किया है।

यह भी पढ़े- राणा दंपत्ति को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

अगली खबर
अन्य न्यूज़