COVID-19 वैरिएंट के लिए रामदास अठावले का "NO CORONA, CORONA NO" नया नारा

रविवार, 27 दिसंबर को, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas athawale ) ने कहा कि उनका पहला नारा "गो कोरोना, कोरोना गो" सफल रहा है क्योंकि देश में कोविड-19 की स्थिति में सुधार हो रहा है।

स्थिति को देखते हुए, उन्होंने कहा कि अब वह एक नया नारा "नो कोरोना, कोरोना नो" लेकर आए हैं, जो कि पहले यूके में पाए गए कोरोनोवायरस के नए संस्करण के लिए है, और फिर कई अन्य स्थानों पर है।

हाल के घटनाक्रमों में, कोरोनोवायरस के नए संस्करण ने लाखों लोगों को ब्रिटेन में लॉकडाउन में प्रवेश करने का कारण बना दिया, जिससे वैश्विक स्तर पर नुकसान हुआ।  फ्रांस, जर्मनी, इटली, कनाडा और भारत सहित 20 से अधिक देशों ने ब्रिटिश सरकार की चेतावनी के बाद ब्रिटेन से उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया है कि कोरोनोवायरस के शक्तिशाली नए तनाव "नियंत्रण से बाहर" था।

केंद्रीय मंत्री को कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के 10 दिन बाद पिछले महीने मुंबई के एक निजी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।  यह उल्लेखनीय है कि रामदास अठावले इससे पहले एक भीड़ समारोह में शामिल हुए थे।  इस समारोह में अभिनेत्री पायल घोष, सोनी कनिष्क, वकील नितिन सतपुते, रियाल्टार योगेश करकरे और व्यापारी अंकुश चापेकर औपचारिक रूप से रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) में शामिल हो गए थे।

फरवरी 2020 में, प्रार्थना सभा में एक चीनी राजनयिक और बौद्ध भिक्षुओं के साथ "गो कोरोना, गो कोरोना" का जाप करते हुए अठावले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

अगली खबर
अन्य न्यूज़