मेरा जन्मदिन न मनाएं, पैसों को कोरोना विरोधी लड़ाई में करो खर्च : अजित पवार

राज्य में कोरोना (covid19) संकट के मद्देनजर उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (ajit pawar) ने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है।

उन्होंने अपील की है कि, कार्यकर्ता और शुभचिंतक मेरे जन्मदिन पर किसी भी प्रकार का सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित न करें, भीड़ जमा न करें, मिलने न आएं, गुलदस्ता नहीं भेजें।जन्मदिन की शुभकामनाएं फोन पर या डिजिटल रूप में व्यक्त की जानी चाहिए।

उपमुख्यमंत्री ने सभी से कोरोना विरोधी नियमों (corona protocol) का पालन करने और महाराष्ट्र (Maharashtra) को कोरोना (coronavirus) मुक्त बनाने की लड़ाई में योगदान देने की अपील की है।

उपमुख्यमंत्री अजित पवार का जन्मदिन गुरुवार 22 जुलाई को है। जिसके मद्देनजर जन्मदिन की बधाई देने के लिए उपमुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों, नागरिकों की बढ़ती भीड़ और कोरोना के बढ़ते खतरे से बचने के लिए उनका जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है।

उपमुख्यमंत्री ने जनता से अपील की है कि कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों को भी बिना किसी भीड़भाड़ वाले आयोजन के मुख्यमंत्री सहायता कोष की तरह कोविड (covid19) के खिलाफ लड़ाई के लिए धन दान करना चाहिए। साथ ही मान्यता प्राप्त निकायों के सहयोग से कोरोना रोकथाम नियमों के अनुपालन में रक्तदान शिविर जैसे सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित करें।

अगली खबर
अन्य न्यूज़