एक और निर्दलिय विधायक ने दिया शिवसेना को समर्थन

एक और निर्दलीय विधायक द्वारा सोमवार को अपना समर्थन बढ़ाए जाने के बाद शिवसेना के विधायक 64 तक बढ़ गएहालांकी अभी तक  महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है। शिरोल के एक निर्दलीय विधायक राजेंद्र पाटिल याद्रावकर ने शिवसेना को अपना समर्थन दिया। आपको बता दे की शिवसेना को हालही में ही हुए विधानसभा चुनाव में 56 सीटें मिली थी। हालांकी निर्दलियाविधायको के समर्थन के बाद अब शिवसेना के पास कुल विधायको की संख्या 64 तक पहुंच गई है।  

पाटिल उन विधायकों में से हैं, जिन्होंने चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद शिवसेना का समर्थन किया है। शिवसेना को समर्थन देने वाले अन्य विधायकों में सकरी से मंजुला गावित, मुक्तेनगर से चंद्रकांत पाटिल, अचलपुर से बच्चू कडू, मेलघाट से राजकुमार पटेल, रामटेक से आशीष जायसवाल, भंडारा से नरेंद्र भोंडेकर, और नया विधानसभा क्षेत्र से शंकर राव गडाख शामिल हैं।

नरम पड़ी बीजेपी

शिव सेना द्वारा 50-50 के मुद्दे से पीछे नहीं हटने के बाद अब बीजेपी ने थोड़ी ढील देनी शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार बीजेपी अब शिव सेना को 16 मंत्रालय का ऑफर दे सकती है, हालांकि ये मंत्रालय कौन-कौन से होंगे अभी तक साफ़ नहीं है लेकिन इतना तय है कि मुख्यमंत्री सहित गृह मंत्री और राजस्व, वित्त जैसे विभाग बीजेपी अपने पास रख सकती है। 

यह भी पढ़े- वेट एंड वॉच की स्थिती में बीजेपी

अगली खबर
अन्य न्यूज़