किरीट सोमैय्या वाली रामदास आठवले को दो- आरपीआई

बीजेपी सांसद किरीट सोमैय्या और शिवसेना विवाद को लेकर बीजेपी की सहयोगी पार्टी आरपीआई के नेता रामदास आठवले अपने अवसर साध रहे हैं। आठवले की पार्टी आरपीआई के मुताबिक अगर शिवसेना किरीट सोमैय्या के नाम पर तैयार नहीं हो रही है तो बीजेपी को उनके नाम पर विचार करना चाहिए।

पढ़ें: क्या होगा किरीट सोमैय्या का?

आरपीआई के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश महातेकर और मुंबई अध्यक्ष गौतम सोनावणे ने मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर इस बात की जानकारी पत्रकारों को दी। आरपीआई में अपनी मांग सामने रखते हुए कहा कि ईशान्य मुंबई (उत्‍तर-पूर्व मुंबई) में जारी गतिरोध को रोकने के लिए यह सीट रामदास आठवले को देना चाहिए। हालांकि अभी तक आरपीआई की इस मांग को लेकर न तो शिवसेना और न ही बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है।

पढ़ें: शिवसेना के विरोध के चलते किरिट किरीट सोमैया का पत्ता कट?

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में आरपीआई को एक भी सीट नहीं दी गयी है, जबकि शिवसेना-बीजेपी का गठबंधन तो हुआ है लेकिन शिवसेना अभी भी बीजेपी के सांसद किरीट सोमैय्या से खार खाए हुए हैं। मामला यहां तक पहुंच गया है कि शिवसेना ने बीजेपी को सीधे तौर पर कहा है कि अगर सोमैय्या को टिकट दिया गया तो वह उनका प्रचार नहीं करेगी। अब शिवसेना के इस रवैये से सोमैय्या की परेशानी बढ़ी गयी है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़