गोवा और उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ेगी शिवसेना- संजय राउत

उत्तर प्रदेश  और गोवा (Uttar pradesh goa elections) सहित पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने तैयारियां पूरी कर ली है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी और समाजवादी पार्टी में मुख्य मुकाबला दिख रहा है ,वही अब शिवसेना (shiv sena) ने ऐलान किया है कि वह उत्तर प्रदेश और गोवा में विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता और सांसद संजय राउत (sanjay raut)  ने ज़ी न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि पार्टी उत्तर प्रदेश और गोवा में चुनाव लड़ेगी। गोवा में पार्टी 15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी तो वही उत्तर प्रदेश में सीटों पर पार्टी की तैयारियां चल रही है। पार्टी जल्द ही गोवा और उत्तर प्रदेश के लिए मुख्य प्रचारकों की भी सूची जाहिर करेगी।

आपको बता दे कि शिवसेना ने इसके पहले भी उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव में हिस्सा लिया था , हालांकि तब कई जगहो पर उनके उम्मीदवारों ने अच्छा प्रदर्शन नही किया था। शिवसेना अब अपने आप को महाराष्ट्र से बाहर निकालकर एक राष्ट्रीय स्तर की पार्टी के रूप में स्थापित करना चाहती है और यही कारण है कि पिछले कुछ सालों से शिवसेना ने राज्य के बाहर अन्य राज्यो में होनेवाले चुनाव में भी अपने उम्मीदवार खड़े करने शुरू कर दिए है।

यह भी पढ़ेशिवसेना नेता और सांसद संजय राउत कोरोना पॉजिटिव

अगली खबर
अन्य न्यूज़