बीजेपी के साथ नहीं होगा गठबंधन - प्रकाश आंबेडकर

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) ने  आज वंचित बहुजन आघाडी (Vanchit Bahujan Aghadi)  के प्रमुख प्रकाश आंबेडकर (Prakash Ambedkar) से आज मुलाकात की।  जिसके बाद महाराष्ट्र में राजनीति मे नये कयास लगाए जाने लगे है।  हालांकी इस मुालाकत के बाद प्रकाश आंबेडकर ने साफ कर दिया है की आनेवाले समय में बीजेपी के साथ उनकी पार्टी का किसी भी तरह का कोई भी गठबंधन नही होने जा रहा है।  

प्रकाश आंबेडकर की इस बात से एक बात साफ हो गय़ा है की आनेवाले समय मे प्रकाश आंबेडकर  ना हो तो एकनाथ शिंदे की पार्टी के साथ जाएंगे और ना ही बीजेपी के साथ । 

महाविकास आघाड़ी के साथ कुछ बाते जारी

प्रकाश अंबेडकर ने कहा कि मेरे साथ महाविकास आघाड़ी के साथ कुछ बाते हुए है । नाना पटोले ने कहा कि कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने जा रही है। प्रकाश अंबेडकर ने यह भी कहा कि महाविकास अघाड़ी के घटकों की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

मुख्यमंत्री और प्रकाश अंबेडकर की मुलाकात

राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर के आवास पर जाकर वंचित बहुजन अघाड़ी प्रमुख प्रकाश अंबेडकर से मुलाकात की और इसके बाद राजनीतिक हलकों में विभिन्न समीकरणों की चर्चा शुरू हो गई है। 

20 नवंबर को एक कार्यक्रम मे साथ होंगे  उद्धव ठाकरे और प्रकाश अंबेडकर 

ठाकरे गुट के प्रमुख उद्धव ठाकरे और प्रकाश अंबेडकर 20 नवंबर को एक कार्यक्रम के मौके पर एक ही मंच पर होंगे।  इस कार्यक्रम का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ठाकरे समूह और वंचित बहुजन अघाड़ी के विलय की चर्चा शुरू हो गई थी,  लेकिन मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के दौरे को लेकर अब चर्चा शुरू हो गई है कि यह नए समीकरणों की शुरुआत नहीं है। 

यह भी पढ़ेमुंबई की हवा हो रही है खराब

अगली खबर
अन्य न्यूज़