इसीलिए मैंने शिवाजी महाराज से की पीएम मोदी की तुलना, अपनी किताब को लेकर गोयल ने दिया स्पष्टीकरण

छत्रपती शिवाजी महाराज की तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करने के कारण विवादों में घिरे लेखक जय भगवान गोयल ने प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा है कि,बीजेपी उनसे कहेगी तो वे अपनी किताब वापस ले लेंगे जय भगवान गोयल ने ही ‘आज के शिवाजी-नरेंद्र मोदी’ किताब लिखी है जिस पर महाराष्ट्र में काफी विरोध हो रहा है कई लोग इस बात का विरोध कर रहे हैं कि शिवाजी से किसी की तुलना नहीं की जा सकती, पीएम मोदी की भी नहीं

गोयल ने अपने बचाव में तर्क देते हुए कहा कि, बहुत से लोग दूसरों की तुलना भगवान राम और कृष्ण से करते हैं। ठीक उसी तरह से मैंने मोदी की तुलना शिवाजी महाराज से की है। मेरा मकसद किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं है। 

गोयल ने कहा कि, मुंबई भी आतंकवाद का दंश झेल चुका है, लेकिन जब से आतंकी भारत की संसद पर हमला करते हैं, लेकिन जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, देश में कोई आतंकवादी हमला नहीं हुआ है। इसके विपरीत, मोदी सरकार ने पाकिस्तान में घुस कर स्ट्राइक किया।  

मोदी सरकार के दौरान देश की हर महिला अपने आप को सुरक्षित और सक्षम महसूस करती है। नरेंद्र मोदी वही काम कर रहे हैं, जैसा छत्रपति शिवाजी महाराज ने किया था। 

गोयल आगे कहते हैं कि मोदी के नेतृत्व में दुनिया भर में भारत का सम्मान बढ़ा है, यही कारण है कि उन्होंने शिवाजी के साथ मोदी की। 

पढ़ें: किताब विरोध: मनसे ने कहा, गोयल कभी तो मुंबई आएंगे

अगली खबर
अन्य न्यूज़