एसटी के मासिक / त्रैमासिक पास का विस्तार

मुंबई सहित राज्य में कोरोना का प्रचलन दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।  कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए राज्य को बंद कर दिया गया था।  इस लॉकडाउन के कारण, राज्य भर में एसटी यातायात पूरी तरह से बंद हो गया था।  जिन यात्रियों ने इस पृष्ठभूमि पर मासिक / त्रैमासिक पास जारी किए थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण वे यात्रा नहीं कर सकते थे।  ऐसे यात्रियों को उनके मासिक / त्रैमासिक पास के लिए विस्तार दिया जाएगा।  इसके अलावा, जो लोग इस मासिक / त्रैमासिक पास का रिफंड चाहते हैं, उन्हें वापस कर दिया जाएगा।

कोरोना वायरस की पृष्ठभूमि के खिलाफ राज्य में 22 मार्च को लॉकडाउन लगाया गया था।  इस लॉकडाउन से पहले, कई एसटी यात्रियों ने मासिक / त्रैमासिक पास जारी किए थे।  हालांकि, जब एसटी बंद था, वे इस अवधि के दौरान यात्रा नहीं कर सकते थे।  इन यात्रियों के मासिक / त्रैमासिक पास वर्तमान में उन लोगों के लिए बढ़ाए जा रहे हैं जिन्होंने अपना पास और बाकी रद्द कर दिया है

संबंधित यात्रियों को निकटतम डिपो में जाने और डिपो प्रमुख के नाम पर निर्धारित प्रारूप में आवेदन जमा करना आवश्यक है।  उसके बाद, एसटी कॉर्पोरेशन ने सूचित किया कि उनके मासिक / त्रैमासिक पास का विस्तार करने या डिपो स्तर पर उनके पास के शेष को वापस करने की व्यवस्था की जाएगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़