पश्चिम रेलवे पर बढेगी 40 फेरियां

तालाबंदी के दौरान स्थानीय यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। पश्चिम रेलवे ने सोमवार से लोकल ट्रेनों  फेरियों को 40 और बढ़ाने का  फैसला किया है। जिससे यात्रियों को अब भीड़ का सामना नहीं करना पड़ेगा।चर्चगेट से बोरीवली तक 20 राउंड को स्लो रुट पर और चर्चगेट-विरार फास्ट रुट को 14 राउंड से बढ़ाया जाएगा। इसके अलावा बोरीवली-वसई रोड मार्ग, वसई रोड-चर्चगेट और बोरीवली-विरार धीमी मार्ग को प्रत्येक 2 राउंड द्वारा बढ़ाया जाएगा। इसके परिणामस्वरूप, सोमवार से पश्चिम रेलवे जनसंपर्क विभाग ने रविवार देर रात कहा कि कुल 202 फेरे सोमवार से पश्चिम रेलवे में चलाए जाएंगे।

पश्चिम रेलवे का फैसला

मुंबई में कोरोना के मरीजों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इसलिए, यह निर्णय आवश्यक सेवा कर्मियों के लिए महत्वपूर्ण होगा क्योंकि उन्हें देर तक सेवा करनी पड़ती है। रेलवे प्रशासन के इस फैसले से कई लोगों को राहत मिली है। मुंबई में कोरोना का प्रचलन दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। मुंबई में हर दिन 1,300 नए मरीज पाए जाते हैं,  कोरोना आपातकालीन सेवाओं पर बोझ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। मुंबई में रविवार को कम से कम 23 लोग मारे गए।

मुंबई में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी

मुंबई में कोरोना मृत्यु दर पिछले कुछ दिनों से दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। रविवार को कुल मौत का आंकड़ा बढ़ गया है। पिछले 24 घंटों में, मुंबई में 23 कोरोना रोगियों की मृत्यु हो गई है। 27 जून को 41 मौतें हुई थीं। इससे पहले, 26 जून को, नगर पालिका के अनुसार, कुल 44 लोग बीमारी का शिकार हुए। इसके अलावा, मंगलवार को मुंबई में 1,300 नए कोरोना रोगी पाए गए। मुंबई में कुल मरीजों की संख्या अब 75,047 हो गई है।

यह भी पढ़ेकोरोना वायरस - राज्य में 5493 नए मरीज, 156 मौतें

अगली खबर
अन्य न्यूज़