होली से पहले मुंबई-गोवा हाईवे पर गड्ढों को भरने का निर्देश

लोक निर्माण मंत्री अशोक चव्हाण(ASHOK CHAVHAN)  ने कहा कि होली के लिए कोंकण जाने वाले यात्रियों की बड़ी संख्या को देखते हुए होली से पहले मुंबई-गोवा हाईवे(MUMBAI GOA HIGHWAY) पर गड्ढों को भर दिया जाए।मुंबई-गोवा राष्ट्रीय राजमार्ग की वर्तमान स्थिति के साथ-साथ होली के अवसर पर बढ़ते यातायात और इस संबंध में किए जाने वाले उपायों के संबंध में विधान भवन में एक बैठक आयोजित की गई।

विधानसभा के चालू बजट सत्र में उठा सवाल

इस बैठक में मंत्री अशोक चव्हाण के साथ साथ    रत्नागिरी के पालक मंत्री अनिल  परब, रायगढ़  पालक मंत्री अदिति तटकरे के साथ साथ कई अधिकारी भी मौजूद रहे। होली के मौके पर मुंबई-गोवा हाईवे पर बढ़ते ट्रैफिक को लेकर राज्य विधानसभा के चालू बजट सत्र में यह सवाल उठाया गया था। अशोक चव्हाण ने विधान परिषद में इस संबंध में आवश्यक उपाय करने के लिए एक तत्काल बैठक आयोजित करने की घोषणा की थी।

इसी पृष्ठभूमि में हुई इस बैठक में मुंबई-गोवा हाईवे की मौजूदा स्थिति की समीक्षा की गई।लोक निर्माण मंत्री ने होली से पहले इस हाईवे पर बने गड्ढों को भरने और निर्माणाधीन पुलों व घुमावदार सड़कों की मरम्मत करने के भी निर्देश दिए। कोंकण के पुलिस महानिरीक्षक संजय मोहिते ने कहा कि होली के दौरान इस राजमार्ग पर पुलिस विभाग के अतिरिक्त कर्मियों को तैनात किया जाएगा और यातायात की उचित योजना बनाई जाएगी।

यह भी पढ़ेMaharashtra Budget 2022- आज पेश होगा महाराष्ट्र का बजट

अगली खबर
अन्य न्यूज़