कर्मचारियों के प्रदर्शन के डर से मुंबई में ST डिपो बंद

विलय की मांग को लेकर ST कर्मचारियों द्वारा हड़ताल के कारण राज्य में एसटी ( ST BUS SERVICE SHUT)  सेवाएं पूरी तरह ठप हो गई हैं। यात्रियों को असुविधा से बचने के लिए राज्य सरकार ने 9 नवंबर से सभी निजी यात्री बसों, स्कूल बसों, कंपनी के स्वामित्व वाली बसों और मालवाहक वाहनों को यात्रियों को ले जाने की अनुमति दे दी है।

मुंबई में परेल, कुर्ला-नेहरू नगर और मुंबई सेंट्रल डिपो को प्रदर्शनकारियों के डर से बंद कर दिया गया है,जबकि राज्य के विभिन्न डिपो से सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं। इन वाहनों को राज्य के हर डिपो में खड़ा किया गया और एसटी किराए पर सेवाएं देने लगे। हालांकि, मुंबई में पराल, कुर्ला-नेहरू नगर और मुंबई सेंट्रल ( MUMBAI CENTRAL) के डिपो को बंद रखा गया है और यात्रियों के लिए कोई निजी बस या परिवहन के अन्य साधन उपलब्ध नहीं कराए गए हैं।

कुर्ला-नेहरू नगर डिपो, परल डिपो के प्रवेश द्वार पर एसटी कार्यकर्ताओं ने धरना दिया है. तीनों डिपो के प्रवेश द्वारों पर भी पुलिस तैनात है। मुंबई के आजाद मैदान में एसटी कर्मचारी भी बड़ी संख्या में मौजूद हैं। इसलिए निजी बस सेवा प्रदान करते समय किसी प्रकार के नुकसान के डर से निगम ने तीनों डिपो से निजी परिवहन सुविधा बंद कर दी है।

यह भी पढ़ेमुंबई के प्रसिद्ध शिवाजी पार्क जिमखाना के चुनाव 13-14 नवंबर को

अगली खबर
अन्य न्यूज़