कार्रवाई से बचने के लिए कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल को बोनट पर घसीटा

ट्रैफिक पुलिस अक्सर आपको ट्रैफिक नियमों(Traffic constable)  का पालन करने के लिए कहती है।  हालांकि, चालक अक्सर यातायात नियमों की अनदेखी करते हैं क्योंकि वे तेज गति से चलते हैं।  इसके चलते उन्हें पुलिस कार्रवाई का सामना करना पड़ता है।  इसके अलावा कई पुलिसकर्मियों को इस ऑपरेशन के दौरान अपनी जान जोखिम में डालनी पड़ती है।  इसी बीच मुंबई के अंधेरी के डीसी में भी ऐसी ही एक घटना हुई।  एन।  नगर क्षेत्र में हुआ।  चालक ने एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट से छीन लिया।  इस ट्रैफिक पुलिस का नाम विजय गुरव है।  गुरव अंधेरी वेस्ट में आजाद नगर मेट्रो स्टेशन के अंतर्गत जेपी रोड पर ड्यूटी पर था।  उस समय एक काले रंग की Hyundai Creta कार नंबर MH 02 DQ 1314 नो एंट्री में आई थी।

पुलिस नो एंट्री में प्रवेश कर रही कार को रोक रही थी।  हालांकि, वाहन नहीं रुकने पर ट्रैफिक पुलिस बोनट पर कूद गई।  हालांकि चालक ने कार नहीं रोकी और पुलिस को आगे बढ़ा दिया।  घटना का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  बाद में कुछ स्थानीय लोगों ने वाहन को रोका और ट्रैफिक पुलिस को बोनट से नीचे उतारा।  इस घटना के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया।  घटना 30 सितंबर की सुबह करीब 11 बजे की है।  कार को नो एंट्री होते देख ट्रैफिक पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया।  लेकिन फिर भी चालक ने गाड़ी नहीं रोकी।

गुरव ने क्षितिज की ओर आ रही कार को रोकने की कोशिश की।  यह देखकर कि हम कार के सामने हैं, गुरव ने सोचा कि ड्राइवर गाड़ी रोक देगा। अंत में, कार के टक्कर के कारण, गुरु कार के बोनट पर चले गए।  इसके बाद चालक गुरव को कुछ दूर आगे ले गया।  मामला अब अंधेरी के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ेनवरात्रि के लिए बीएमसी ने जारी की गाइडलाइन्स

अगली खबर
अन्य न्यूज़