अवैध रूप से खाद्यान्न का भण्डारण एवं परिवहन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई

नियंत्रक राशन एवं निदेशक नागरिक आपूर्ति कन्हुराज बागटे ने बताया कि विशेष दस्ते ने गोदाम संचालक ओमप्रकाश यादव और टेंपो चालक मोहिद्दीन शेख के खिलाफ अवैध रूप से खाद्यान्न भंडारण करने के आरोप में कार्रवाई की है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

मुंबई-ठाणे राशन क्षेत्र में खाद्यान्न का सुचारू वितरण सुनिश्चित करने और खाद्यान्न की आपूर्ति और वितरण में कोई अनियमितता न हो यह सुनिश्चित करने के लिए राशन नियंत्रक और निदेशक नागरिक आपूर्ति के मार्गदर्शन में एक बड़ी टीम का गठन किया गया है।टेंपो नं MH01-DR1780 के चालक मोहिद्दीन बाबू शेख के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम 1955 (पंजीकरण संख्या 11/2022) के तहत तुर्भे पुलिस स्टेशन, ठाणे में मामला दर्ज किया गया है।  कार्रवाई के दौरान 13,66,430/- रुपये मूल्य का 7,830 किलो गेहूं और टेंपो जब्त किया गया।

टेंपो चालक मोहिद्दीन बाबू शेख द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, टीम ने सावित्रीबाई फुले स्कूल जगताप परिसर के पास परिसर के अंदर लीफशेड में अवैध रूप से खाद्यान्न का स्टॉक 800/- को जब्त कर गोदाम चालक ओमप्रकाश यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आवश्यक वस्तु अधिनियम 1955 (रिकॉर्ड संख्या 2/2022) नेहरू नगर, पुलिस ठाणे, कुर्ला में।  15 जनवरी 2022 को फाइल किया गया।

नियंत्रक राशन एवं निदेशक नागरिक आपूर्ति कन्हुराज बागटे, राशन निरीक्षकों सर्वश्री भगवान खंडेराव, सुशील सालस्कर, संदीप चौधरी, अमोल बर्ते के साथ-साथ स्थानीय राशन कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारी विलास उडुगड़े, विजय राठौड़, नागनाथ हंगरगे के मार्गदर्शन में भरारी दस्ते एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से नियंत्रक राशन और निदेशक नागरिक आपूर्ति ने कहा कि गजानन फले, राजेश राणे, संदीप सेबल, बालासाहेब करांडे के साथ-साथ तुर्भे पुलिस ठाणे और नेहरू नगर पुलिस ठाणे के पुलिस अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ेमहाराष्ट्र: कम होते केस को देखते हुए सरकार फिर से स्कूल खोलने पर कर रही है विचार

अगली खबर
अन्य न्यूज़