अथर्व फॉउंडेशन की ओर से मुंबई पुलिस को कंप्यूटर और प्रिंटर का वितरण

बोरीवली में बुधवार का आयोजित एक कार्यक्रम में अथर्व  फाउंडेशन की ओर से मुंबई पुलिस को कंप्यूटर और प्रिंटर का वितरण किया गया । मुंबई पुलिस के बोरीवली,  चारकोप , एमएचबी,  कस्तूरबा  और कांदिवली पुलिस थाने में दो  दो कंप्यूटर और एक प्रिंटर का वितरण किया गया । अथर्व फाउंडेशन के अध्यक्ष और बोरीवली से बीजेपी विधायक सुनील राणे (Sunil rane)  की ओर से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

बोरीवली में लगेंगे और 100 नए कैमरे

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक सुनील राणे ने कहा कि आने वाले समय में बोरीवली के अलग-अलग इलाकों में 100 और नए सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे जिससे इलाके में ट्रैफिक की समस्याओं और अपराध को कम करने में सहायता मिलेगी।

विधायक सुनील राणे ने इसके साथ ही बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि कांदिवली ,एमएचबी, कस्तूरबा ,बोरीवली और चारकोप पुलिस थाने के इलाकों में प्रत्येक पुलिस स्टेशन में 10-10 सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे जिससे पुलिस को भी अपराध पर काबू पाने में सहायता मिलेगी।

इस कार्यक्रम में विधायक सुनील राणे के साथ कांदिवली के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बाबासाहेब सालुंखे, बोरीवली के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुधीर कालेकर, चारकोप वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मनोहर शिंदे सहित अन्य आला पुलिस अधिकारी मौजूद थे। 

यह भी पढ़े- मुंबई के बाहर प्राइवेट अस्पतालों में वैक्सीनेशन सेंटर कैंप आयोजित करने पर BMC ने लगाई पाबंदी

अगली खबर
अन्य न्यूज़