कांदिवली वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर लैंडस्लाइड

सोमवार से हो रही लगातार बारिश के कारण मुंबई के कई इलाकों में पानी भर गया है तो वहीं भूस्खलन भी शुरू हो गया है।  मुंबई के कांदिवली(Kandivali)  इलाके में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे ( Western express highway) के पास लैंडस्लाइड ( Landslide) होने के कारण ट्रैफिक(Traffic)  जाम लग गया । वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे  ( Western express highway)  पर स्थित टाइम्स ऑ इंडिया( Times of india)  इमारत के पास ये हादसा हुआ  हालांकि अभी तक इस हादसे में किसी की जान का कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन आजू बाजू वाले इलाकों में रहने वालों को फिलहाल अलर्ट कर दिया गया है।

नीचले इलाको में भरा पानी

मुंबई और उपनगरों में मूसलाधार बारिश शुरू हो गई है। बारिश से कई निचले इलाकों में भी पानी भर गया।  4 और 5 अगस्त के लिए मैसम विभाग ने रेड अलर्ट भी जारी किया है। दादर टीटी, हिंदमाता, सायन, भांडुप, मुलुंड, लोअर परेल में कई इलाको में पानी भर गया है।

मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

मौसम विभाग ने भारी बारिश की चेतावनी के बाद मुंबई नगर निगम ने हाई अलर्ट जारी किया। सभी संबंधित एजेंसियों को तैयार रहने को कहा गया है। जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलने की भी अपील की गई है। एहतियात के तौर पर एनडीआरएफ इकाइयों को भी अलर्ट पर रखा गया है।

यह भी पढ़ेबोरिवली में कम हुई कोरोना की रफ्तार, कम मिल रहे मरीज!

अगली खबर
अन्य न्यूज़