म्हाडा ने नौकरी चाहने वालों के लिए समय सीमा बढ़ाई

महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (Mhada) ने उपलब्ध रिक्त पदों के लिए नौकरी की तलाश करने वालों के लिए फॉर्म जमा करने की समय सीमा बढ़ा दी है।  जारी जानकारी के अनुसार इसके कई विभागों में 21 अक्टूबर तक 535 रिक्त पद हैं। अधिकांश रिक्तियां राज्य आवास प्राधिकरण में लिपिकीय विभागों की हैं।  वहीं, शुल्क भुगतान की अंतिम तिथि 22 अक्टूबर तक है।

म्हाडा ने पात्र और योग्य व्यक्तियों से आवेदन मांगे हैं, जो 17 सितंबर, 2021 से शुरू होने वाले कई रिक्त पदों पर नौकरी के अवसर की तलाश कर रहे हैं। जो आवेदक इच्छुक हैं वे आधिकारिक वेबसाइट https://mhada.gov.in पर जा सकते हैं और आवश्यक चरणों का पालन कर सकते हैं।  खातों के आधार पर, प्राधिकरण ने यह स्पष्ट कर दिया है कि साक्षात्कार योग्यता के आधार पर आयोजित किए जाएंगे जो केवल लिखित परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद ही प्राप्त किए जा सकते हैं जिनका उल्लेख मानदंड सूची में किया गया है।  यह भी विस्तार से बताया गया है कि उम्मीदवारों का चयन करने या पदों को भरने के लिए न तो बाहरी लोगों और न ही एजेंटों को स्थापित किया गया है।

म्हाडा एक आवास प्राधिकरण और महाराष्ट्र राज्य की एक एजेंसी है जो राज्य में आर्थिक आवास की पेशकश करती है।  जो समूह अपने घरों के लिए म्हाडा पर निर्भर हैं, उनमें वे लोग शामिल हैं जो आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की तरह कमजोर हैं।

यह भी पढ़े- दस्तावेजों एवं संबंधित कार्यों के नवीनीकरण की अंतिम तारीख 31 अक्टूबर तक

अगली खबर
अन्य न्यूज़