एनसीबी कार्यालय के सामने पत्रकार आपस में भिड़ गए

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के आत्महत्या मामले, ड्रग कनेक्शन और अन्य विवादास्पद कारणों ने उन पत्रकारों(Journalist)  के बीच दरार पैदा कर दी है जो वर्तमान में निष्पक्ष कवरेज का दावा कर रहे हैं।  इसके चलते कुछ पत्रकारों ने एंटी-नारकोटिक्स स्क्वाड (NCB) कार्यालय के सामने धरना दिया। हालांकि की विवाद को निपटाने के लिए समय पर मौजूद पुलिस ने हस्तक्षेप किया।

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच

एनसीबी फिलहाल बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही है।  इसलिए, इस जांच को कवर करने के लिए NCB कार्यालय के सामने मुंबई के पत्रकारों के साथ-साथ मुंबई के बाहर के पत्रकारों की एक बड़ी भीड़ है।  दोनों पत्रकारों ने गुरुवार को हमेशा की तरह आगे बढ़ते हुए समाचार कवरेज के लिए एक जगह खड़े होने के बाद बहस की।  उसके बाद, एक चैनल का एक पत्रकार चिल्ला रहा था और रिपोर्टिंग कर रहा था, जो दूसरों के काम में बाधा डाल रहा था।  इसलिए अन्य पत्रकारों ने इस पत्रकार को मनाने की कोशिश की।

तो इस पत्रकार ने किसी की बात सुने बिना ही मुंबई में पत्रकारों को चाय बिस्कुट खिलाकर उनका अपमान किया। तो मुंबई के पत्रकारों को गुस्सा आ गया और उन्होंने दिल्ली से उस न्यूज़ चैनल के रिपोर्टर से पूछा।  लेकिन जैसे ही उसने चिल्लाना शुरू किया, वह और अन्य पत्रकार आपस में भिड़ गए।  उस समय मौजूद मुंबई पुलिस ने हस्तक्षेप किया और विवाद सुलझाया।  विवाद का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ेमुंबई : किसान बिल के खिलाफ AAP ने निकाली बाइक रैली, सोशल डिस्टेंस की उड़ाई धज्जियां

अगली खबर
अन्य न्यूज़