महेंद्र सिंह धोनी नही रहे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान

महेंद्र सिंह धोनी ने  चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super king)  के कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया है। रविंद्र जडेजा ( ravindra jadeja) को चेन्नई सुपर किंग्स का नया कप्तान बनाया गया है।धोनी (mahendra singh dhoni) ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने रविंद्र जडेजा को कप्तानी सौंपी है। जडेजा काफी समय से चेन्नई की टीम के साथ हैं। वह साल 2012 से चेन्नई की टीम में खेल रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जानकारी

चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी गई है। इसमें कहा गया है, 'धोनी इस सीजन और आगे भी चेन्नई का प्रतिनिधित्व करते रहेंगे।' चेन्नई टीम ने इस बार जडेजा और धोनी समेत 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया था. जडेजा को फ्रेंचाइजी ने 16 करोड़ रुपए में रिटेन किया था। जबकि धोनी को इस सीजन के के लिए 12 करोड़ रुपए में ही रिटेन किया।

सीएसके टीम के तीसरे कप्तान

आपको ये भी बता दें कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले रविंद्र जडेजा सीएसके द्वारा रिटेन किए सबसे महंगे खिलाड़ी थे।रवींद्र जडेजा 2012 से चेन्नई टीम के साथ बने हुए हैं। वह सीएसके टीम के तीसरे कप्तान होंगे। आईपीएल के पहले सीजन यानी 2008 से ही महेंद्र सिंह धोनी ही टीम की कमान संभाल रहे थे।

यह भी पढ़ेबीसीसीआई ने बदले IPL के नियम

अगली खबर
अन्य न्यूज़