ट्विटर पर शिकायत के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे का एक्शन, 7 पुलिसकर्मियों का तबादला

मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे (Mumbai police commissioner sanjay pandey) ने अचानक सात पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया है। पासपोर्ट नवीनीकरण के लिए आए एक व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई करने के आरोप में मुंबई के समतानगर पुलिस थाने में कार्रवाई की गई।

ट्वीट के जरिए संजय पांडेय के पास शिकायत दर्ज कराई गई थी। समता नगर पुलिस स्टेशन  के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक आनंदराव हाके, पुलिस निरीक्षक रवींद्र पडवाल, पुलिस उपनिरीक्षक भागवत व्यवहारारे, आरक्षक नीलेश राजापुरे, अंजलि गवली, अशोक गढ़वे और प्रशांत ठाकुर का तबादला नायगांव  विभाग में कर दिया गया है।

हालांकि पुलिस ने यह भी कहा कि संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कर्नाटक में मामला दर्ज है। पुलिस के बीच तबादले की कार्रवाई को लेकर चर्चा चल रही है। संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कर्नाटक में मामला दर्ज होने के कारण पुलिस नेउसके पासपोर्ट के आवेदन पर कोई भी कार्रवाई नही की।  

बताया जाता है कि पिछले एक महीने से पुलिस और व्यक्ति के बीच कहासुनी हो रही है। आवेदनकर्ता की  बेटी ने संजय पांडेय के पास शिकायत दर्ज कराई थी कि विवाद में पुलिस ने उसकी पिटाई की है, इसके बाद संजय पांडे ने पुलिस का ट्रांसफर कर दिया।  सहायक पुलिस आयुक्त राजेंद्र मोहिते को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है।

यह भी पढ़ेलोकल ट्रेन में महिला को किया जबरन किस , मिली एक साल की सजा

अगली खबर
अन्य न्यूज़