ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण से कल एनसीबी करेगी पूछताछ

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में कथित नशीली दवाओं (Drugs) के कनेक्शन की जांच के लिए कई लोगों को तलब किया था।  प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर साइमन खंबाटा को जांच के हिस्से के रूप में एनसीबी द्वारा गुरुवार को पूछताछ की गई थी।  एनसीबी ने अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है।  उनके साथ, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से भी जल्द ही NCB द्वारा पूछताछ की जाएगी।

सिमोन खंबाटा एनसीबी कार्यालय में सुबह 10 बजे पूछताछ के लिए पहुची थीं।  जया साहा की मैनेजर करिश्मा और दीपिका के व्हाट्सएप चैट एनसीबी पूछताछ के दौरान प्रकाश में आए हैं।  जया साहा सुशांत की टैलेंट मैनेजर थीं।  एनसीबी ने हाल ही में मामले की जांच की।  इससे पहले श्रद्धा कपूर की चैट की जानकारी उनके मोबाइल से मिली थी।

ऐसा कहा जाता है कि श्रद्धा कपूर सीबीडी ऑइल के लिए पूछ रही हैं।  जया साहा के मैनेजर करिश्मा के मोबाइल से पता चला है कि वह दीपिका पादुकोण के संपर्क में थीं फैशन डिजाइनर थी। कहा जाता है कि एनसीबी जल्द ही करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाएगी।  उनकी पूछताछ से पता चलेगा कि दीपिका और श्रद्धा उनके संपर्क में क्यों थीं।  NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, सिमोन खमबाटा और रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़