'आप लोग मुझे गोली मार दो लेकिन मैंने मर्डर नहीं किया है'

कीर्ति व्यास मर्डर केस में पुलिस की जांच एक एंगल तक आकर रुक गयी है। पुलिस को न तो अभी तक डेडबॉडी मिली है और न ही आरोपी ने अपना जुर्म कबूला है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी सिद्धेश ताम्हणकर पुलिस पूछताछ से तंग आकर यहां तक कह दिया कि 'तुम लोग मुझे गोली मर दो मैंने हत्या नहीं की है।' बताया जाता है कि पुलिस इंटेरोगेशन में सिद्धेश काफी तनाव में है। यही नहीं इस मामले में सिद्धेश के परिजनों के अलावा उसके दोस्त भी सिद्धेश को बेकसूर बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: क्या लोमड़ी ने खा लिया किर्ती व्यास का शव?

पूछताछ से परेशान हुआ आरोपी 

सिद्धेश ने अपने एक मित्र से बात करते हुए कहा था कि कीर्ति व्यास की गुमशुदगी से उसने भी पुलिस की सहायता करते हुए कीर्ति को ढूंढने में सहायता की। वह यह जानने के लिए दिन भर पुलिस चौकी के फेरे लगाता रहा कि उसे कीर्ति की कुछ तो खबर मिले। जब से कीर्ति लापता हुई तब से सिद्धेश तनाव में है। जबकि पुलिस उससे लगातार यह कह कर प्रताड़ित कर रही है कि तुमने कीर्ति को क्यों मारा? तुमने उसके साथ क्या किया?  मित्र के मुताबिक़ पुलिस के सवालों से सिद्धेश तंग आ गया है।

यह भी पढ़ें: कीर्ति व्यास मर्डर केस: सात मिनट में ही कीर्ति कार से हो गयी गायब?

'मुझे मर दो गोली'

यही नहीं सिद्धेश ने तंग आकर यहां तक कह दिया कि मैं रोज रोज के सवालों से तंग आ गया हूँ, आप कोई भी पेपर लाओ, जो कुछ भी लिखना है लिखो, मैं उसे पर साइन कर दूंगा। मुझे गोली मर दो, लेकिन मैंने कीर्ति को नहीं मारा। मित्र ने कहा कि सिद्धेश और कीर्ति दोनों अच्छे मित्र थे , नौकरी के लिए सिद्धेश ऐसा काम नहीं कर सकता।

यह भी पढ़ें: किर्ती व्यास हत्या मामले में 2 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

पुलिस की थ्योरी होगी गलत?

अपनी जांच में डीबी मार्ग पुलिस ने ख़ुशी और सिद्धेश को पूछताछ के लिए बुलाया था। पुलिस यह मान कर चल रही थी कि सिद्धेश ने ही कीर्ति को कार में आगे बैठाया और हत्या करने के लिए उसकी सीट को पीछे खींच लिया होगा। लेकिन पुलिस उस समय हैरान रह गयी जब उन्हें यह पता चला कि सिद्धेश और ख़ुशी को यह भी नहीं मालूम है कि गाड़ी की सीट को कैसे पीछे खींचा जाता है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़