बीजेपी नेता ने नाम लेते हुए बताया, इन दो नेताओं के कारण मुझे टिकट नहीं दिया गया

बीजेपी के सीनियर नेता एकनाथ खडसे अकसर अपनी ही पार्टी के बड़े नेताओं के खिलाफ भेदभाव करने, उनकी अनदेखी करने जैसे तमाम आरोप लगाते रहते हैं। यही नहीं विधानसभा चुनाव के बाद उन्होंने कहा था कि, मुझे जानबूझ कर चुनाव का टिकट नहीं दिया गया और मेरी बेटी की हार में बीजेपी के बड़े नेताओं का ही हाथ है। खडसे के इस बयान से काफी लोग हैरान थे।

लेकिन इस बार तो वे और एक कदम आगे बढ़ गए और बाकायदा नाम लेते हुए बताया कि बीजेपी के आखिर कौन से वे बड़े नेता हैं जो उनके खिलाफ हैं। 

एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए एकनाथ खडसे ने कहा कि, विधानसभा चुनाव से पहले जब टिकट देने के लिए कोर कमिटी की बैठक हुई थी तो उस बैठक में मुझे टिकट देने पर देवेंद्र फडणवीस और गिरीश महाजन इन दोनों नेताओं ने जोरदार विरोध किया था। इस बात की खबर मुझे अन्य नेताओं द्वारा मिली थी।

साथ ही मुझे टिकट नहीं देने का जो कारण बताया गया वह भी कोई संतोषजनक कारण नहीं था।

 

पढ़ें: पंकजा मुंडे बैठक में गैर हाजिर तो एकनाथ खडसे कर रहे विपक्ष के बड़े नेताओं से मुलाकात, क्या करेगी बीजेपी? 

उन्होंने आगे कहा, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के साथ मैंने बात की, और उन दोनों नेताओं को मेरी बेटी रोहिणी खडसे की हार के लिए जिम्मेदार नेताओं के नाम और सबूत पेश किए। उसके बाद, इन दोनों  ने मुझे दोषियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

एकनाथ खडसे ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा है कि अगर दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है, तो मुझे अलग तरीके से सोचना होगा।

खडसे कहते हैं, पिछले 40 वर्षों से मैं पार्टी की सेवा कर रहा हूं, कभी भी पार्टी विरोधी कार्य नहीं किया, इसलिए मुझे पार्टी से बाहर करने का प्रयास नहीं करना चाहिए। 

खडसे ने आशा व्यक्त की है कि, उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।

पढ़ें: बीजेपी के लिए विपक्ष बने एकनाथ खडसे

अगली खबर
अन्य न्यूज़