आदित्य ठाकरे की संवाद यात्रा के दौरान पत्थरबाजी, पार्टी ने लगाया सुरक्षा में चुक का आरोप

file photo
file photo

मंगलवार शाम पार्टी की शिव संवाद यात्रा ( shiv shavad yatra)  के दौरान औरंगाबाद के वैजापुर इलाके में शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता आदित्य ठाकरे  ( aaditya thackeray) के काफिले पर पथराव किया गया। पार्टी पदाधिकारियों के अनुसार, कुछ "असामाजिक तत्वों" की उपस्थिति के कारण पुलिस द्वारा जुलूस को रोक दिया गया और जुलूस के कुछ सदस्यों ने कथित तौर पर पथराव शुरू कर दिया।

ये बात भी सामने आ रही है की आदित्य की कार को रोकने का भी प्रयास किया गया था और उनके काफिले पर कुछ पत्थर फेंके गए थे।विधान परिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे ने कहा की  “एक पत्थर कार्यक्रम स्थल के अंदर गिर गया और काफिले पर कुछ पत्थर भी फेंके गए, जब हम कार्यक्रम स्थल से निकल रहे थे, भीड़ स्थानीय विधायक रमेश बोनारे के समर्थन में नारे लगा रही थी,  यह भीड़ में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा दो समूहों के बीच दरार पैदा करने का प्रयास था, ”

"शिंदे गुट के विधायको के कार्यकर्ताओ ने की पत्थरबाजी"

विधान परिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे ने आरोप लगाया है कि विधायक आदित्य ठाकरे की गाड़ी पर हमला शिंदे गुट के विधायकों के कार्यकर्ताओं ने किया है।  भीमाशक्ति और शिवशक्ति का मिलन होने वाला है। दानवे का कहना था कि कुछ लोगों ने जानबूझकर यह षड़यंत्र रचा है ताकि उन्हें एक होने से रोका जा सके। सरकार जानबूझकर आदित्य ठाकरे की सुरक्षा की अनदेखी कर रही है। दानवे ने मांग की कि सरकार को उनकी सुरक्षा बढ़ानी चाहिए।

यह भी पढ़े महाराष्ट्र - कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट ने कांग्रेस विधायक दल के नेता पद से इस्तीफा दिया

अगली खबर
अन्य न्यूज़