मीरा-भायंदर में गुरुवार को COVID-19 के 176 नए केस, 7 की मौत

मीरा-भायंदर (Mira-Bhayandar) में गुरुवार 27 अगस्त को COVID-19 के 176 नए केस सामने आए हैं। मीरा-भायंदर महानगरपालिका (MBMC) के मुताबिक आज इस बीमारी से 7 मरीजों की मौत हुई है। इस हप्ते में लगातार मौत का आंकड़ा बढ़ा है, जो सरकार की नींद उड़ा सकता है।

अब तक मीरा-भायंदर में COVID-19 के टोटल 12050 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं और साथ ही इस बीमारी से अब 416 लोगों की जान भी जा चुकी है।

यह भी पढ़ें:  COVID-19: स्ट्रीट शॉपिंग के लिए उमड़ रहे लोग, पर खतरा अभी टला नहीं

गुरुवार को मीरा-भायंदर में 176 नए COVID-19 के केस आने से यह आंकड़ा 12050 पहुंच गया है। साथ ही इस बीमारी से लोगों की मौत का आंकड़ा 416 पहुंच गया है। गुरुवार को इस बीमारी से 151 लोग रिकवर हुए हैं, जिससे अब तक रिकवर हुए लोगों का आंकड़ा 10218 को पार कर चुका है।

महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने यहां पर लॉकडाउन को 31 अगस्त तक के लिए एक्सटेंड कर दिया है। वहीं 1 अगस्त से अनलॉक 3.0 भी शुरु हो गया है। पर इसका ज्यादा असर ठाणे और मीरा-भायंदर में देखने के नहीं मिला है। यहां पर मॉल, शॉपिंग कॉम्पलेक्स अभी भी बंद ही रहेंगे। नए निर्देश के मुताबिक अब मीरा-भायंदर में 33 फीसदी क्षमता के साथ होटल और रेस्टोरेंट भी खुले हैं। साथ ही 17 अगस्त से हर दिन दुकानें भी खुली रहेंगी। पहले ये दुकानें ऑड और ईवन फॉर्मूला के तहत एक दिन खुलती थी एक दिन बंद रहती थीं। यानी की एक दुकान महीने में सिर्फ 15 दिन ही खुल पाती थी। जिसके चलते दुकानदारों को भारी नुकसान सहन करना पड़ रहा था।

यह भी पढ़ें: अगर लोकल ट्रेन चली तो किराए में हो सकती है वृद्धि

अगली खबर
अन्य न्यूज़